May 4, 2024

राज्य बाल कल्याण परिषद ने राजकीय विद्यालय की छात्राओं को किया सम्मानित

Faridabad/Alive News: हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद की मानद महासचिव रंजीता मेहता ने एनआइटी-तीन स्थित राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थियों, शिक्षकों एवम प्राचार्य को राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा चलाई जा रही गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन, भागीदारी और सहयोग के लिए सम्मानित किया।

हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद की मानद महासचिव रंजीता मेहता ने राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य रविन्द्र कुमार मनचंदा को परिषद के कार्यों के क्रियान्वन एवम सहयोग के लिए सम्मानित किया गया। विद्यालय की प्राध्यापिका मनीषा, संगीत अध्यापिका हेमलता एवम विद्यालय की छात्राओं करिश्मा, कशिश, खुशबू, कृतिका, राधा, अंजली, संजना और खुशबू को भी मानद महासचिव रंजीता मेहता ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में सुंदर प्रस्तुति के लिए सम्मानित किया।

उल्लेखनीय है कि विद्यालय की जूनियर रेडक्रॉस और ब्रिगेड सदस्य छात्राएं राज्य स्तर और राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगतों में सदैव से ही उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रही हैं। बाल कल्याण परिषद एवं राज्य सरकार की व्यवस्थित योजनाओं में राजकीय विद्यालय में अध्ययनरत विद्यार्थी शिक्षेतर गतिविधियों में सराहनीय प्रदर्शन कर अधिकाधिक प्रतिभागिता कर रहे हैं।