May 11, 2024

फरीदाबाद मॉडल स्कूल में खेल और पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित

Faridabad/Alive News: सेक्टर- 31 स्थित फरीदाबाद मॉडल स्कूल में खेल और पुरस्कार वितरण समारोह मनाया गया। इस अवसर पर कैप्टन भीम सिंह जी मुख्य अतिथि रहे । यहां राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित शीर्ष निशानेबाज एफएमएस की पूर्व छात्रा श्वेता चैधरी- गोल्ड मेडलिस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स और ब्रॉन्ज मेडलिस्ट एशियन गेम्स राष्ट्रीय चैंपियन, पूर्व छात्र आदर्श सिंह-जूनियर विश्व चैंपियन 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल, और रिया सिंह-पूर्व राष्ट्रीय चैंपियन 10 मीटर रैपिड फायर पिस्टल भी उपस्थित रहे।

उत्सव की शुरुआत दीप प्रज्वलन द्वारा की गई। कार्यक्रम में स्कूल का झंडा फहराया गया। कक्षा नर्सरी से आठवीं तक के एफएमएसियंस छात्रों ने विभिन्न नृत्य अभ्यासों के माध्यम से अपने कौशल, अनुशासन, समन्वय और शारीरिक शक्ति का प्रदर्शन किया।

सत्र (2022-23) के लिए एफ.एम.एस.संस्थापक छात्रवृत्ति पुरस्कार विजेताओं के साथ-साथ जिला, राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर जीत हासिल करने वाले अन्य उत्कृष्ट एफएमएसियंस को शानदार पुरस्कार वितरण समारोह में सम्मानित किया गया। कैप्टन चै. भीम सिंह जी ने उत्कृष्ट पुरस्कार विजेता प्रतिभाशाली पूर्व छात्रों का उत्पादन करके राज्य और देश को गौरवान्वित किया है। उन्होंने पुरस्कार विजेताओं और प्रतिभागियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी ।

एफएमएस अध्यक्ष रोटेरियन एचएस मलिक ने उत्कृष्ट प्रदर्शन की सराहना की, पुरस्कार विजेताओं को आशीर्वाद दिया और उन्हें राष्ट्र निर्माण में पथ-प्रदर्शक बनने के लिए निर्देशित किया। इसके बाद एफएमएस के निदेशक प्रधानाचार् उमंग मलिक ने उपस्थित गणमान्य अतिथियों का धन्यवाद किया। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ।