May 2, 2024

गणपत फिल्म का रिलीज हुआ स्पेशल प्रोमो, टाइगर के एक्शन ने उड़ा दिए होश

Entertainment/Alive News: गणपत फिल्म को लेकर टाइगर श्रॉफ काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है। इस बीच टाइगर की फिल्म का स्पेशल प्रोमो भी रिलीज किया गया है। इस फिल्म टाइगर श्रॉफ के एक्शन ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस फिल्म में कृति सेनन ने भी टाइगर का बराबर साथ दिया है। साथ ही गणपत फिल्म में एक और सरप्राइज है और वो हैं अमिताभ बच्चन। गणपत में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन तीनों मिलकर एंटरटेनमेंट का डोज देने वाले हैं। जिसकी एक छोटी-सी झलक फिल्म के हाई एनर्जी वाले स्पेशल प्रोमो में देखने को मिल रही है।

स्टार-स्टडेड कास्ट और एक्शन पहले ही गणपत को अलग बना रही है। इसके अलावा फिल्म की एक और बड़ी हाइलाइट है। गणपत में हॉलीवुड के एक्शन स्टंट निर्देशक टिम मैन शामिल है। डायरेक्टर ‘लिगेसी ऑफ लाइज’, ‘ट्रिपल थ्रेट’ और ‘एक्सीडेंट मैन’ जैसी अपनी ब्लॉकबस्टर्स के लिए जाने जाते हैं। टिम मैन, गणपत में इंटरनेशनल टच देते हैं।

गणपत : ए हीरो इज बॉर्न का प्रोडक्शन पूजा एंटरटेनमेंट ने किया है। वहीं, डायरेक्शन विकास बहल ने किया हैं। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया है। गणपत 20 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज की जाएगी।