May 8, 2024

अवैध पार्किंग करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ विषेश अभियान, 115 वाहन चालकों के काटे चालान

Faridabad/Alive News: यातायात पुलिस द्वारा अवैध पार्किंग के कारण होने वाली जाम की समस्या को संज्ञान में रखते हुए अवैध पार्किंग वाहनों के ख़िलाफ़ कार्रवाई करते हुए चालान काट कर जुर्माना लगाया है।

डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन ने बताया कि फ़रीदाबाद शहर में अवैध पार्किंग के कारण उत्पन्न होने वाली सड़क दुर्घटनाओं एवं ट्रैफ़िक जाम की समस्या को संज्ञान में लेते हुए यातायात पुलिस द्वारा यह विशेष कार्यवाही की गई है । फ़रीदाबाद के मुख्य चौक चौराहों एवं हाइवे की तरफ़ जाते समय वाहन चालक सड़क के किनारे एवं सड़क पर अवैध रूप से वाहन खड़ा कर देते हैं। इन अवैध पार्किंग वाहनों के कारण ट्रैफिक जाम और सड़क दुर्घटनाएं घटित होने की सम्भावना बढ़ जाती है।

यातायात पुलिस द्वारा अवैध पार्किंग के 115 चालान किए गए हैं तथा इस विशेष कार्यवाही के अन्तर्गत किए गए अवैध पार्किंग के चालान सहित अन्य यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों के कुल 593 चालान किए गए है। ट्रैफिक पुलिस द्वारा लगातार इस प्रकार की यातायात नियम उल्लंघनाओं पर लगातार नज़र रखी जा रही है तथा भविष्य में भी इस प्रकार की यातायात उल्लंघन के ख़िलाफ़ निरंतर कार्यवाही जारी रहेगी। पुलिस की आम नागरिकों से अपील है कि वह यातायात नियमों का पालन करें एवं यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ करने में पुलिस का सहयोग करें l