May 19, 2024

लॉकडाउन नियमों की अवेहलना करने पर छह गिरफ्तार

Palwal/Alive News : लॉकडाउन में नियमों की अवेहलना करने पर पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र से छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस प्रवक्ता संजय काद्यान के अनुसार कोविड-19 की दूसरी लहर के चलते प्रदेश सरकार ने 3 मई से लॉकडाउन लगाया हुआ है साथ ही धारा-144 भी लागू है।

सभी नागरिको से अपील की गई है कि वे स्वास्थ्य विभाग व सरकारी आदेशों का पालन करें। लेकिन अभी भी कुछ लोग नियमों की उल्लघंन करने में लगे हुए हैं। जिन पर पुलिस द्वारा प्रतिदिन सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। इसी कड़ी में शहर थाना पुलिस ने कोट मोहल्ला पलवल निवासी रोहताश को दयानंद स्कूल के पास से काबू कर 9 बोतल, एक पव्वा बगैर परमिट वाली शराब को बरामद किया है।

इसी प्रकार खैरकलां मोहल्ला निवासी बबलू व सुंदर को मोहल्ले से ही काबू कर 14 बोतल देशी शराब को बरामद किया है। इसी प्रकार कैंप थाना पुलिस ने रामनगर निवासी अमीत, श्यामनगर निवासी सागर व जवाहर नगर निवासी जतिन को शराब के नशे में सरेआम हुडदंग करते कैंप चौक सर्विस रोड़ से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।