April 28, 2024

आज शाम 5 बजे Sidharth Shukla की प्रेयर मीट, फैंस भी हो सकते हैं शामिल

Mumbai/Alive News : एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर निधन हो गया. हार्ट अटैक की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला की 40 साल की उम्र में मौत हुई. एक्टर के यूं अचानक चले जाने की वजह से हर कोई दुखी हैं. फैंस सिद्धार्थ को बहुत याद कर रहे हैं. आज 6 सितंबर को सिद्धार्थ की प्रेयर मीट रखी गई है. उनकी प्रेयर मीट शाम 5 बजे होगी. प्रेयर मीट में फैंस जूम लिंक के जरिए ज्वॉइन कर सकते हैं. एक्टर करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर इंवाइट लिंक शेयर किया है.

सिद्धार्थ शुक्ला की प्रेयर मीट
करणवीर बोहरा ने पोस्ट करते हुए लिखा- सिद्धार्थ शुक्ला की मां रति आंटी और उनकी बहनों ने आज शाम 5 बजे प्रेयर मीट रखी है. सिद्धार्थ के लिए सभी साथ आएं.

बता दें कि 3 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार हुआ. उनके अंतिम संस्कार में टीवी के कई सितारे भी पहुंचे थे. सिद्धार्थ की दोस्त शहनाज गिल भी अंतिम संस्कार में पहुंची थी. सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज गिल टूट गई हैं. वो काफी दुखी हैं. अंतिम संस्कार के दौरान भी शहनाद गिल रोती हुई नजर आई थीं.

एक नजर में सिद्धार्थ की करियर जर्नी
मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला को आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी में देखा था. शहनाज गिल भी उनके साथ थीं. वो शो के संडे का वार में पहुंचे थे. सिद्धार्थ के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें शो बालिका वधू से पहचान मिली थी. वो बिग बॉस 13 के विनर रहे थे. उन्होंने शो खतरों के खिलाड़ी 7 के विनर का भी खिताब जीता था. सिद्धार्थ ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी काम किया है. वो वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में दिखे थे. इस वेब सीरीज को फैंस ने खूब पसंद किया था.