April 18, 2024

साई धाम में धूमधाम से मनाया श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व

Faridabad/Alive News : शिरडी साई बाबा टैम्पल मन्दिर, साई धाम, तिगांव रोड, सेक्टर 86,फरीदाबाद में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया गया एवं पूरे मंदिर परिसर को सुन्दता से सजाया गया। इस अवसर पर शिरडी साई बाबा स्कूल के छात्र-छात्रओं ने राधा-कृष्ण के रूप में रंगबिरगी एवं अत्यन्त मनमोहक झांकियों का प्रदर्शन किया, जिनमें श्रीकृष्ण लीला विशेष रूप से दर्शाया गया।

इन झांकियों को देखने के लिए भक्तों की लम्बी कतारें लगी रही। यह समस्त झाकियां स्कूल की अध्यापिकाओं के निर्देशन में तैयार की गयी। साई मन्दिर की सजावट प्रशंसनीय रही दिन में 12 से बजे से रात्रि 12.30 बजे तक भजन कीर्तन का कार्यक्रम चला जिसमें भक्तों की उपस्थित बहुतायत मात्रा में रही। भजन उपरांत लोगों को प्रसाद वितरण किया गया।

इस कार्यक्रम का लाइव टेलिकॉस्ट दैवम भक्ति टीवी चैनल पर शाम 7.00 बजे से रात्रि 12.30 बजे तक प्रसारित किया गया। यहाँ पर आए भक्तों ने कार्यक्रम व यहाँ की व्यवस्था की प्रशंसा की। इस अवसर पर साई धाम अध्यक्ष डा. मोतीलाल गुप्ता एवं वरिष्ठ अध्यक्ष संदीप गुप्ता, प्रिसिंपल बीनू शर्मा ने आए हुए भक्तों को अभिनन्दन एवं धन्यवाद किया। बच्चों द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम की प्रशंसा की।