May 11, 2024

फिल्म के सेट से लीक हुआ श्रद्धा और रणबीर कपूर का वीडियो, लीक होते ही हुआ वायरल

New Delhi/Alive News: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर ने अपनी आगामी अनटाइटल्ड कॉमेडी ड्रामा फिल्म के दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर दिया है। अब शूटिंग के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस और एक्टर डांस करते हुए दिख रहे हैं। श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म के इस सीक्वेंस को एक यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। वीडियो में एक्ट्रेस येलो कलर की ड्रेस में दिख रही हैं, तो रणबीर नीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को देख कर मालूम होता है कि अभिनेता और अभिनेत्री इन दिनों फिल्म के गाने की शूटिंग कर रहे हैं। इस अनटाइल्टड फिल्म में बोनी कपूर और डिंपल कवाडिया रणबीर कपूर के माता-पिता का अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। बता दें पिछले महीने निर्देशक ने अपनी अनटाइटल्ड फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर नई रिलीज डेट का एलान किया था। इस जानकारी को उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर कर दी है।

उन्होंने पोस्ट में लिखा, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत लव रंजन की आगामी फीचर फिल्म अब अगले साल 8 मार्च को होली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म को लव फिल्म और टी-सीरीज के भारत भूषण ने प्रस्तुत किया है। पहले ये फिल्म साल 2023 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म की घोषणा साल 2019 में हुई थी, लेकिन महामारी के चलते फिल्म के निर्माण कार्य को टालना पड़ा था।

इस अनटाइटल्ड फिल्म से रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेश साझा करने वाले हैं। फिल्म में रणबीर और श्रद्धा के अलावा अभिनेत्री डिंपल कपाडिया और मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर अभिनेता रणबीर कपूर के माता-पिता का किरदार निभाते हुए दिखाई दे सकते हैं।