May 21, 2024

इंटरनेशनल स्तर पर देश के लिए खेलेगी शिवाजी स्कूल की छात्रा तनीषा

Faridabad/Alive News: पर्वतीय कॉलोनी स्थित शिवाजी पब्लिक स्कूल की छात्रा तनीषा ने 67वें नेशनल स्कूल गेम्स 2023-24 ताइक्वांडो गर्ल्स अंडर-17 में पहला स्थान प्राप्त कर स्कूल जिले और प्रदेश का नाम रोशन किया है। अब तनीषा इंटरनेशनल स्तर पर देश के लिए खेलेगी। इस उपलब्धि पर स्कूल के मैनेजर अरूण कुमार ने तनीषा तथा उनके अभिभावकों को बधाई दी।

छात्रा तनीषा को बधाई देते हुए स्कूल के मैनेजर अरुण कुमार

मध्यप्रदेश के बैतून में 5 जनवरी 2024 को आयोजित ताइक्वांडो प्रतियोगिता में तनीषा और महाराष्ट्र की खिलाड़ी तनुजा पवार के बीच फाइनल मुकाबला हुआ। नेशनल गेम में शिवाजी पब्लिक स्कूल की छात्रा तनीषा ने तनुजा पवार को हरा कर गोल्ड मेडल अपने नाम किया है। इसके साथ ही तनीषा का चयन इंटरनेशनल स्तर पर हो गया है, अब वह देश के लिए इंटरनेशनल स्तर पर खेलेगी। तनीषा द्वारा गोल्ड मेडल जीतने की खबर के बाद परिवार और स्कूल में खुशी की लहर है।

स्कूल के मैनेजर अरुण कुमार ने बताया कि तनीषा ने स्कूल और जिले का नाम रोशन किया है। स्कूल में विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों के लिए भी प्रेरित किया जाता है। तनीषा ने स्कूल को गौरवान्वित किया है। इससे बेहद खुशी हो रही है। उन्होंने कहा कि स्कूल विद्यार्थियों का सपोर्ट करता है, इसका ही परिणाम है कि स्कूल की छात्रा ने नेशनल स्तर पर गोल्ड मेडल अपने नाम किया है। उन्होंने एक बार फिर तनीषा के पिता पान सिंह और कोच को बधाई दी है।