September 29, 2024

शिक्षा भारती स्कूल का परीक्षा परिणाम रहा शानदार

Faridabad/Alive News: सीबीएसई द्वारा घोषित परीक्षा परिणामों की कड़ी में पाली सोहना रोड स्थित शिक्षा भारती पब्लिक स्कूल का दसवीं और बारहवीं का परीक्षा परिणाम शानदार रहा, जिसकी पूरे क्षेत्र में प्रसंशा रही है। बाहरवीं के परीक्षा परिणाम में अंजलि भड़ाना ने 92.6% अंक प्राप्त कर स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया, जबकि अफ़रोज़ ने 91.2% और वंदना ने 90.4% अंक लेकर क्रमशः दूसरे व तीसरे स्थान पर रही। इसके अतिरिक्त 8 स्टूडेंट्स मैरिट लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवाने में सफल हुए।

स्कूल की प्रिंसिपल सुशील गेरा ने सब्जेक्ट वाइज अधिकतम अंको की जानकारी देते हुए बताया कि बाहरवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने इंग्लिश में 93, एकाउंट्स में 92, बिज़नेस में 91, अर्थशास्त्र में 92, संगीत में 99, पोलिटिकल साइंस में 99, हिंदी में 79, जियोग्राफी में 92 और हिस्ट्री में 92 अंक प्राप्त किये।

इसके अलावा दसवीं कक्षा के बोर्ड परीक्षा परिणाम की जानकारी देते हुए स्कूल प्रबंधन ने बताया कि पारुल ने 86.6% अंक प्राप्त कर स्कूल में प्रथम स्थान तथा चन्दन ने 85% व राधा ने 84.4% अंक प्राप्त कर क्रमशः दूसरे व तीसरे स्थान पर रही। इसके साथ साथ स्कूल के स्टूडेंट्स ने इंग्लिश में 92, हिंदी में 92, मैथ्स में 79, साइंस में 86, सोशल स्टडीज में 83 और आई टी में 95 अधिकतम अंक प्राप्त किये।

प्रबंधन बताया कि स्कूल का रिजल्ट 100% रहा, यह स्कूल प्रबंधन, स्टाफ, स्टूडेंट्स और अभिभावकों के सयुंक्त प्रयासो का सराहनीय परिणाम है। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसिपल सुशील गेरा ने स्टाफ और स्टूडेंट्स को सराहनीय परीक्षा परिणाम के लिए बधाई दी और उनके उज्वल भविष्य की कामना की।