May 16, 2024

फरीदाबाद पुलिस की शर्मनाक हरकत, पानी मांगने पर दिखाया प्राइवेट पार्ट, कहा पानी नही पेशाब पिलायेंगे

Faridabad/Alive News: हरियाणा के फरीदाबाद में होटल में बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट कर रहे युवक-युवतियों को पुलिस ने बेरहमी से पीटा । होटल संचालक का आरोप है कि पुलिस कर्मचारी 5 युवक-युवति यों और होटल संचालक को कार में डालकर चौकी ले गए। उससे भी बुरी तरह मारपीट की । जब उसने पा नी मांगा तो उसके मुंह में शराब उड़ेल दी ।

पानी मांगने पर उसके मुंह में शराब उड़ेल दी। पुलिस कर्मी ने प्राइवेट पार्ट दिखाया कहां की पानी नहीं पेशाब पिलाएंगे। बता दे कि गुरुवार को बसंतपुर एरिया में होटल चलाने वाले सोमेश इंडिया के सामने आया।उसने अपने शरीर पर चोट के निशान दिखाएं साथ ही यह आरोप लगाया कि होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की DVR भी अपने साथ ले गए।

सोमेश ने बताया कि बुधवार रात करीब डेढ़ बजे होटल में युवक और युक्ति बर्थडे सेलिब्रेट करने आए थे रेस्टोरेंट पांच पुलिसकर्मियों ने आकर खाना खा रहे युवक युवती को पीटना शुरू कर दिया। आवाज़ सुनकर वह पहुँच गया।उसने पुलिस कर्मचारियों से कहा कि अगर आपको कोई आपत्ति है या डॉक्यूमेंट चेक करने हैं तो आप मुझसे बात कर लीजिए। यह सुनकर पुलिस वाले काफी ज्यादा भड़क गए और उसे लात घुसे मारना शुरु कर दिया।

सुमेश ने बताया कि बर्थडे पार्टी मना रही 3 लड़कियों को दो लड़कों सहित उसे गाड़ी में डालकर नवीन नगर पुलिस चौकी ले गए। दौरान उन्होंने एक लड़की को चाटा भी मारा और दोनो लड़को की पिटाई भी की।पिटाई के दौरान उसका गला सुख गया। इसके बाद उसने पुलिसकर्मियों को पानी पिलाने के लिए कहा।पुलिसकर्मी ने उसे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाते हुए कहा कि पानी नही पेशाब पिलायेंगे।

सोमेश का कहना है कि चौकी में कई घंटे तक उनसे मारपीट की गई और यह चेतावनी दी कि यादी उसने बाहर जाकर किसी को कुछ बताया इसका अंजाम इससे भी बुरा होगा । बता दें कि आज उसने अपना मेडिकल करवाया है। पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जानी चाहिए।