May 3, 2024

शाहरुख ने अपनाया प्रमोशन का नया तरीका और पार्षद की चली गई जान

‘रईस’ के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान ट्रेन से जब वड़ोदरा पहुंचे तो उनको देखने कि लिए भीड़ बेकाबू हो गई. भीड़ को शांत कराने के लिए पुलिस को उन पर लाठीचार्ज करना पड़ा, जिसमें एक सामाजिक कार्यकर्ता और पूर्व पार्षद फहीद खान की मौत हो गई. इस दौरान एक पुलिस कर्मी समेत दो लोग घायल भी हुए. शाहरुख ने इस मामले पर दुख जताया है.

शाहरुख बोले- घटना दुर्भाग्यपूर्ण
इस बीच, आज तक के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान शाहरुख ने कहा कि ये घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. शाहरुख ने कहा- जिसकी मौत हुई है वह हमारे सहयोगी के रिश्तेदार हैं. उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई और हमारे वहां से जाने के बाद ये घटना हुई. ये बहुत दुखद है और हम परिवार की पूरी मदद करेंगे.

2

‘रईस’ में शाहरुख खान गुजरात के शराब कारोबारी अब्दुल वहाब लतीफ की भूमिका में नजर आएंगे. ट्रेन के आने से पहले ही स्टेशन पर शाहरुख के फैंस की भीड़ जमा हो गई थी और जैसे ही ट्रेन आई, लोग शाहरुख की एक झलक पाने के लिए बेकाबू हो गए और इसी दौरान यह घटना घटी.

शाहरुख ने इस बार प्रमोशन का नया तरीका निकाला है. वो अगस्त क्रांति एक्सप्रेस से मंगलवार सुबह 10:55 पर दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्टेशन पहुंचेंगे. शाहरुख लंबे समय के बाद ग्रे-शेड किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पुलिस इंस्पेक्टर की दमदार भूमिका में नजर आएंगे, वहीं पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान इस फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही हैं.