May 2, 2024

पॉलिथीन में मिला कटा हाथ पैर, अन्य हिस्सों की तलाश जारी

Delhi/Alive News: रणहौला थाना क्षेत्र में एक पुरुष के कई टुकड़े कर सड़क किनारे फेंक दिया गया। हालांकि शव की अभी तक पहचान नहीं हुई है। शव की पहचान के लिए पुलिस आसपास के थाना क्षेत्रों से गुमशुदा लोगों की जानकारी जुटा रही है।

पुलिस के अनुसार, अवशेष एक किलोमीटर के दायरे में दो अलग अलग स्थानों से बरामद हुए हैं। फिलहाल हत्या की धारा में प्राथमिकी कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। बाहरी जिला पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह पीसीआर के माध्यम से सूचना मिली कि बापरौला गांव के पास नाले में एक प्लास्टिक का बैग है।

बैग में किसी के हाथ-पैर हैं। इस सूचना के बाद पुलिस टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। मौके पर पुलिस ने पाया कि नाले में एक खुली जगह पर एक पारदर्शी प्लास्टिक पड़ा हुआ है। जांच करने पर उसमें शव के अवशेष पाए गए। छानबीन के क्रम में जब पुलिस ने आसपास के इलाके पर गौर करना शुरू किया तो करीब एक किलोमीटर के दायरे में सड़क किनारे एक और प्लास्टिक बैग बरामद हुआ।

इस बैग में भी शव के अवशेष मिले। मौके पर क्राइम टीम को बुलाया गया। शव के सभी अवशेष को एकत्र कर उसे मोर्चरी पहुंचाया गया। पुलिस का कहना है कि संभव है कि शव के अन्य हिस्से भी अभी बरामद हों। इसके लिए पुलिस तलाश जारी रखे हुए है।