May 11, 2024

शनिवार से सात दिवसीय ‘मॉडर्न क्रिकेट प्रीमियर लीग टूर्नामेंट‘ की शुरूआत

Faridabad/Alive News : शनिवार से सुरुरपुर स्थित मॉडर्न आर्या पब्लिक स्कूल की अकैडमी में सात दिवसीय ‘मॉडर्न क्रिकेट प्रीमियर लीग टूर्नामेंट‘ की शुरूआत हुई।

इस टूर्नामेंट का शुभारंभ जेजेपी के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष डॉ.सतीश फोगाट, हाजी करामत अली, शिक्षाविद् आर. के शर्मा और शिक्षाविद् विक्रम राठौर और शिक्षाविद् सुनील शर्मा ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। टूर्नामेंट में आए अतिथियों ने टीम को हरी झंडी दिखाकर मैदान में उतारा।

मॉडर्न आर्या पब्लिक स्कूल के चेयरमैन डॉ परवेश मलिक ने बताया कि इस टूर्नामेंट में एनसीआर की अलग-अलग क्रिकेट अकैडमी की करीब बीस टीमों ने भाग लिया है। टूर्नामेंट मॉडर्न आर्या पब्लिक स्कूल में लगातार सात दिन तक चलेगा। उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट के मीडिया पार्टनर ‘अलाइव न्यूज‘ चैनल के माध्यम से सीधा लाईव प्रसारण फेसबुक पर किया जा रहा है। टूर्नामेंट के स्पॉन्सर एनएनएम इंटरप्राइजिस और ग्लोबल पैक टैक कंपनी हैं।

उन्होंने बताया कि इस टूर्नामेंट में क्रिकेट के अलावा कुश्ती, कबड्डी, रेसिंग और योग जैसी प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया जा रहा है।

परवेश मलिक ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेलों से न केवल शारीरिक विकास होता है, बल्कि मानसिक विकास के साथ साथ मानसिक तनाव भी कम होता है। खुद देश के प्रधानमंत्री भी आए दिन देशवासियों को फिट रहने का संदेश देते है। अंत ने स्कूल के चेयरमैन ने टूर्नामेंट में आए सभी मुख्य अतिथियों का धन्यवाद किया और कहा कि स्वस्थ रहने के लिए खेलना जरूरी है।