May 7, 2024

जिले के 79 केंद्रों पर हो रही पुलिस एसआई परीक्षा, सभी परीक्षा केंद्रों पर धारा-144 लागू

Faridabad/Alive News : हरियाणा पुलिस की एसआई परीक्षा रविवार को जिले के 79 केंद्रों पर आयोजित होगी। इसके तहत सभी परीक्षा केंद्रों पर धारा-144 लागू रहेगी। साथ ही सभी केंद्रों पर ट्रांजिट ऑफिसर, ड्यूटी मजिस्ट्रेट समेत अन्य अधिकारियों की भी तैनाती की गई है।

परीक्षा के दौरान किसी प्रकार की अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस को सतर्क कर दिया गया है। इसके अलावा जिलाधीश जितेंद्र यादव के अनुसार रविवार को सभी परीक्षा केंद्रों पर धारा-144 लगाया गया है। इसमें परीक्षा के दौरान केंद्रों पर लोगों को इकट्ठा नहीं होने दिया जाएगा। ड्यूटी दे रहे अधिकारी अपने साथ मोबाइल फोन, ब्लूटूथ, टेबलेट तथा कोई भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस अंदर नहीं ले जा सकेंगे। साथ ही परीक्षा केंद्रों की 200 मीटर की परिधि में फोटोस्टेट और स्टेशनरी की दुकानें भी बंद रहेगी।

उपायुक्त के अनुसार, यह परीक्षा रविवार को सुबह आयोजित होगी। इसलिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए है। वहीं कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए हर परीक्षा केंद्रों पर ट्रांजिट ऑफिसर, ड्यूटी मजिस्ट्रेट व अन्य ऑफिसर भी नियुक्त किए गए हैं। जो परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा का सही तरीके से संचालन कराएंगे।