September 19, 2024

जिला स्तरीय प्रतियोगिता में सीनियर श्रीराम स्कूल का छात्र मोहद आयान प्रथम, योग में दूसरा स्थान

Faridabad/Alive News: मंगलवार को सेक्टर-12 खेल परिसर में शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता में जवाहर कॉलोनी 60 फीट रोड के सीनियर श्रीराम मॉडल हाई स्कूल के छात्रों ने अद्भूत प्रदर्शन करते हुए योग में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। वहीं दूसरी तरफ मोहद आयान ने लान्ग जंप में प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस प्रतियोगिता में उनके उत्कृष्ट योगदान और कौशल ने उन्हें जिला स्तर पर सम्मानित किया है, जिससे स्कूल का नाम पूरे जिले में रोशन हुआ है।

इस जीत के बाद सीनियर श्रीराम मॉडल हाई स्कूल की दसवीं कक्षा की छात्रा जाह्नवी उपाध्याय, सातवीं कक्षा की प्रिया रावत, सातवीं कक्षा की रचित्ता, चौथी कक्षा की आयुष रावत, चौथी कक्षा के कश्यप और चौथी कक्षा के आयुष सिंह का सेलेक्शन स्टेट लेवल की प्रतियोगिता के लिए हो गया है।

स्कूल के प्रिंसिपल विक्रम सिंह ने बच्चों के अद्भूत प्रदर्शन की प्रंशसा की और उन्हें बधाई दी। साथ ही उन्होंने कहा कि स्कूल में पढ़ाई के साथ-साथ बच्चों को खुद को पहचानने की और अध्यात्म ज्ञान से जोड़ा जाता है।

स्कूल की चेयरपर्सन डॉ अमृता ज्योति व डायरेक्टर गुरप्रीत कौर ने भी छात्रों को खेल में सफलता प्राप्त करने के लिए बधाई दी और उन्होंने भविष्य में हमेशा आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित किया।