May 2, 2024

स्कूल एसोसिएशन ने सरकर को दी चेतावनी, जल्द खोले जाए स्कूल

Faridabad/Alive News: बल्लभगढ़ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्र सेन शर्मा की अध्यक्षता में ऑनलाइन मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें फरीदाबाद के प्राइवेट स्कूल के संचालकों ने अपनी-अपनी बातें रखी। मीटिंग में सभी स्कूल संचालकों ने जोर दिया कि सरकार को सभी स्कूलों को पूर्ण रूप से बच्चों की पढ़ाई के लिए खोल देना चाहिए। पिछले 2 साल से बच्चों की पढ़ाई का भारी नुकसान हो रहा है बच्चों का मन पढ़ाई से हट गया है।

ऑनलाइन पढ़ाई मे बच्चों की रुचि नहीं है। ग्रामीण क्षेत्र में नेट की परेशानी बनी रहती है। मीटिंग में स्कूल संचालकों ने कहा कि स्कूलों के जरूरी खर्चों का भुगतान करना भी कठिन हो रहा है। छोटे-छोटे बजट स्कूलों की स्थिति खराब हो रही है। फीस नहीं आने के कारण स्टाफ को वेतन देना भी मुसीबत बनी हुई है। स्कूल संचालक तनाव की जिंदगी जी रहे हैं ,और अनेक बीमारियों से ग्रसित हो रहे हैं।

मीटिंग में सभी विषयो पर गंभीरता से चर्चा की गई और स्कूल संचालकों ने सरकार से शीघ्र स्कूल खोलने की मांग की ,नहीं तो मजबूरी वश फरीदाबाद के सभी स्कूल संचालक सड़क पर आकर जोरदार प्रदर्शन करेंगे । इस अवसर पर अध्यक्ष चंद्र सेैन शर्मा, महामंत्री सतीश शर्मा, भरत शर्मा ओम दत्त, अवतार सिंह, राजकुमार, गोविंद राम, जगदीश शर्मा ,ज्ञानचंद , टेक पाल अत्रि ,विष्णु शर्मा ,बलराम, रोहतास, सतपाल भाटी ,रामप्रकाश, प्रताप सिंह, अशोक शर्मा, वीएस यादव, जेपी अग्रवाल, सूर्य प्रताप, सुंदर सिंह, नरेश गुप्ता, रमेश पाल आदि प्रमुख स्कूल संचालक उपस्थित रहे ।