May 19, 2024

डीएवी स्कूल-49 में स्कॉलर बैच समारोह आयोजित

Faridabad/Alive News: बुधवार को सैनिक कालोनी सेक्टर-49 के डीएवी पब्लिक स्कूल में स्कॉलर बैच समारोह बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे भूमि इंटरनेशनल मथुरा के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं भारत के प्रमुख उद्योगपति व समाजसेवी सुरेंद्र कुमार उतरेजा और अभिभावकों के साथ अन्य गणमान्य लोगों का स्कूल के प्रधानाचार्य राजन गौतम ने स्वागत किया। साथ ही प्रधानाचार्य राजन गौतम ने स्कूल की उल्लेखनीय उपलब्धियों पर प्रकाश डाला।
 
कार्यक्रम के दौरान कक्षा तीसरी से 12वीं तक के विद्यार्थियों ने अपनी प्रस्तुति दी। वहीं देश भक्ति गीतों पर आधारित नृत्य ने सभी बच्चों, अभिभावकों और अतिथियों में देश के लिए जोश भर दिया। जिसके बाद प्रधानाचार्य व मुख्य अतिथि द्वारा विद्यार्थियों को उनकी शैक्षणिक उपलब्धियां के लिए बैच व प्रमाण पत्र भेट कर पुरस्कृत किया गया।

कार्यक्रम के अंत में मुख्य अतिथि सुरेंद्र कुमार उतरेजा ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि जीवन में आगे बढ़ाने के लिए अपनी सोच को सकारात्मक रखकर लक्ष्य को निर्धारित करना चाहिए और काम को तपस्या समझ कर करना चाहिए। कार्यक्रम का समापन शांति पाठ और राष्ट्रीय गान के साथ किया गया।