May 6, 2024

आइडियल स्कूल में वार्षिक खेल प्रतियोगिता और क्रिसमस कार्निवल का आयोजन

Faridabad/Alive News: अगवानपुर के आइडियल पब्लिक स्कूल में वार्षिक खेल प्रतियोगिता और क्रिसमस कार्निवल का आयोजन किया। स्कूल प्रांगण में एथलेटिक्स गेम्स में स्कूल की सभी क्लास के बच्चों ने भाग लिया। बच्चों के लिए स्वादिष्ट भोजन के स्टॉल लगाए गए और जहां बच्चों के अपने माता-पिता के साथ इडली सांभर, मोमोज, स्टफ कुलचे, गोलगप्पे और कई अन्य वस्तुओं का आनंद लिया।

वार्षिक खेल प्रतियोगिता और क्रिसमस कार्निवल में वार्ड नंबर 26 की पूर्व पार्षद सोमलता भड़ाना, प्रो कबड्डी खिलाड़ी नितिन मावी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए।

इस अवसर पर स्कूल संस्थापक एवं अध्यक्ष फूलचंद भड़ाना, चेयरमैन राकेश भड़ाना, डायरेक्टर डॉ. सुदेश भड़ाना और प्रिंसिपल रीता खन्ना ने आए हुए अभिभावकों व अतिथियों का स्वागत किया।

वार्षिक खेल प्रतियोगिता में विजेता प्रतिभागियों को स्कूल संस्थापक एवं अध्यक्ष फूलचंद भड़ाना, चेयरमैन राकेश भड़ाना, डायरेक्टर डॉ. सुदेश भड़ाना और अतिथियों द्वारा पुरस्कृत किया गया।

वार्षिक खेल प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों के छात्रों को भी आमंत्रित किया गया था। अतिथि द्वारा मशाल जलाकर और हवा में गुब्बारे का गुच्छा छोड़ा विभिन्न खेलों का शुभारंभ किया गया। एथलेटिक्स गेम्स में मनोरंजक दौड़, रस्साकशी, ऊंची कूद आदि विभिन्न स्पर्धाओं का प्रदर्शन किया गया और उसके बाद कबड्डी का आयोजन किया गया।

प्रिंसिपल द्वारा वार्षिक रिपोर्ट पेश की गई। डायरेक्टर डॉ. सुदेश भड़ाना ने छात्रों को प्रेरित किया और चेयरमैन राकेश भड़ाना ने छात्रों से कहा कि उन्हें खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए।