May 12, 2024

संजय दत्त पैन इंडिया फिल्म में आएंगे नजर, धांसू एक्शन अवतार में नजर आएंगे अभिनेता

Entertainment/Alive News: संजय दत्त बॉलीवुड की जाने मने अभिनेता है। अभिनेता ने बॉलीवुड में एक से एक फिल्म की है।संजय दत्त अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते है। अभिनेता को पिछली बार रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा में देखा गया था। फिल्म शमशेरा ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की थी और बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। इस फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर भी नजर आईं थीं। संजय दत्त एक और पैन इंडिया फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग वह अगले साल 2024 में शुरू कर सकते हैं। संजय दत्त की यह फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है, जो कि फैंस को रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाएगी।

कब होगी रिलीज
इस फिल्म में संजय दत्त के साथ प्रतिभाशाली अभिनेताओं की एक बड़ी टोली जुड़ने वाली है। फिल्म बहुत ही रोचक होने वाली है। जिसमें संजय दत्त दिल दहला देने वाले एक्शन अवतार में नजर आएंगे। फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है। इस फिल्म को आने वाले वर्ष में रिलीज किया जायेगा जल्द निर्माता इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज होगी।

इन फिल्मों में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म ‘लियो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें वह तमिल सुपरस्टार थलापति विजय के साथ जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। बीते दिनों खबर यह भी थी संजय दत्त हेरा फेरी की तीसरी किश्त में भी नजर आने वाले हैं। वहीं कुछ समय पहले खबर आई थी कि बंगलुरु में फिल्म के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान अभिनेता घायल हो गए थे। हालांकि अब संजय दत्त ठीक हैं और वह अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं।