May 21, 2024

जिले में संक्रमण की चैन को तोडने के लिए सैनेटाइजेशन का कार्य जारी है : जिला आयुक्त

Palwal/Alive News : जिला के शहरी क्षेत्रों में कोविड-19 के संक्रमण को फैलाव को रोकने के उद्देश्य से कोरोना वायरस से बचाव व रोकथाम के लिए सोमवार को पलवल व होडल नगर परिषद तथा हथीन नगर पालिका क्षेत्र के बाजारो, वार्ड कालोनियों व मोहल्लों को सेनेटाइज किया गया।

जिला नगर आयुक्त डा. मोनिका गुप्ता ने बताया कि कोरोना वायरस की चैन को तोडऩे के लिए जिला में सैनेटाइजेशन का कार्य निरंतर किया जा रहा है। कोविड-19 की परिस्थितियों के मद्देनजर पलवल, होडल व हथीन के शहरी क्षेत्र में सेनेटाइज का कार्य निरंतर किया जा रहा है। पलवल में आज एटलस अस्पताल, हुडा पलवल, नूंह रोड़ शमशान घाट, कोर्ट, हथीन गेट के आस-पास, वार्ड नम्बर 13, 14 व 27 में , राजीव नगर, मोहन नगर, हुडा चौक से लेकर आगरा चौक तक आदि विभिन्न स्थानों पर नगर पालिका के कर्मचारियों द्वारा फायर ब्रिगेड की गाड़ी व ट्रेक्टर आदि विभिन्न साधनों से सेनेटाइज किया गया।

इसी प्रकार से होडल में वार्ड नम्बर 4, आर्यनगर, अग्रसेन कालोनी, वार्ड नम्बर-18 पेच कालोनी, सत्ती विहार कालोनी, वार्ड नम्बर-15 में लहुखंड व बाल्मीकी बस्ती तथा वार्ड नम्बर 16 में मैन बाजार व देसल मोहल्ला आदि विभिन्न स्थानों पर नगर परिषद के कर्मचारियों द्वारा विभिन्न साधनों से सेनेटाइज किया गया। हथीन क्षेत्र में वार्ड नम्बर एक बघेल मोहल्ल, वार्ड नम्बर-2 में बास मोहल्ला, वार्ड नम्बर-3 जटवाड़ा मोहल्ला,सब्जी मंडी नजदीक सिविल अस्पताल तथा नजदीक नगर पालिका कार्यालय आदि विभिन्न स्थानों पर नगर पालिका के कर्मचारियों द्वारा नेप सेक मशीनों आदि विभिन्न साधनों से सेनेटाइजेशन का कार्य किया गया।