May 3, 2024

टाइगर-3 के साथ एक बार फिर सलमान खान की धमाकेदार एंट्री, इमरान हाशमी का भी होगा अहम किरदार

Entertainment /Alive News: सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि 6 साल के लम्बे इंतजार के बाद सलमान एक बार फिर से अपनी फिल्म में धमाकेदार एक्शन के साथ नज़र आने वाले हैं। वहीं सलमान के फेन्स भी टाइगर 3 को देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

टाइगर 3 की हाल ही में पहली झलक सामने आई थी। फिल्म के पोस्टर ने आते ही खलबली मचा दी थी। इसके बाद मेकर्स ने टाइगर 3 के वीडियो रिलीज की अपडेट दी। इस इंतजार को खत्म करते हुए 27 सितंबर को टाइगर 3 का वीडियो जारी कर दिया गया है।

इमरान हाशमी का होगा अहम किरदार

बता दें कि टाइगर फिल्म के पहले भी दो पार्ट रिलीज किये जा चुके हैं जो कि दर्शको को बेहद पसंद आये थे। साथ ही दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई भी की थी। टाइगर 3 की स्टार कास्ट में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ इस बार इमरान हाशमी भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इनके अलावा पठान स्टार शाह रुख खान का क्रॉस ओवर भी होगा। जैसा टाइगर ने पठान में किया था।

जानिए कब रिलीज़ होगी टाइगर 3

टाइगर 3, यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। फिल्म का डायरेक्शन मनीष शर्मा कर रहे हैं। वहीं, प्रोड्यूसर में आदित्य चोपड़ा का नाम शामिल है। टाइगर 3 इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। इसके साथ ही सलमान खान पैन इंडिया स्टार बनने की तैयारी कर रहे हैं, इस पर फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।