May 2, 2024

सड़क के गड्ढे आमजन के लिए बन रहे परेशानी का सबब

Palwal/Alive News : होडल शहर की रोहता पट्टी से पुन्हाना की तरफ जाने वाली सड़क की पिछले करीब 10 सालों से हालत खस्ता है। सड़क में जगह- जगह गहरे गड्ढे बने हुए है। जिसके चलते यहां से होकर गुजरने वाले लोग आए दिन इन गड्ढो के कारण दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे है। इस समस्या से परेशान रोहता पट्टी के दर्जनों ग्रामीण होडल के एसडीएम वकील अहमद से मिले और इस सड़क बनवाने के लिए उन्हें एक ज्ञापन भी सौंपा।

बरसात के दिनों में इन गड्ढो में पानी भर जाता है। जिसके चलते उक्त सड़क से निकलते समय वाहन चालकों के अलावा पैदल निकलने वाले लोग भी आए दिन दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि रोहता पट्टी से पुन्हाना की तरफ जाने वाला मार्ग पिछले करीब 10 वर्षों से खराब पड़ा हुआ है। पहले यह मार्ग लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत आता था। लोक निर्माण विभाग द्वारा इस मार्ग को आधा – अधूरा बनाकर छोड़ दिया गया था। अब यह मार्ग होडल नगर परिषद के अंतर्गत आता है।

उसके बावजूद काफी समय बीत जाने के बाद भी उनकी यह समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि इस मार्ग पर जगह- जगह गहरे गड्ढे बने हुए हैं और यहां से निकलते समय बुजुर्ग, महिलाएं, स्कूली छात्र और वाहन चालक आए दिन दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं। इसलिए उन्होंने आज होडल एसडीएम वकील अहमद से ज्ञापन के माध्यम से यह मांग की है कि इस मार्ग का जल्द से जल्द निर्माण कराया जाए। जिससे कि ग्रामीणों को किसी तरह की परेशानियों का सामना ना करना पड़े। वही होडल एसडीएम वकील अहमद ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि वह जल्द ही विभागीय अधिकारियों से बातचीत कर उनकी इस समस्या का समाधान कराएंगे।