May 7, 2024

सैक्टर-11 अग्रवाल सदन के पास आरएमसी रोड के कार्य का शुभारंभ

Faridabad / Alive News : युवा भाजपा नेता अमन गोयल की उपस्तिथि में बीएन पांडे ( मंडल अध्यक्ष, सीही) ने सेक्टर-11, अग्रवाल सदन के पास नारियल फोडक़र आरएमसी रोड के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। जिसकी लागत तकरीबन 40 लाख रूपए है। सेक्टर-11 कॉलोनी वासियों ने बीएन पांडे और युवा भाजपा नेता अमन गोयल का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। जनता को संबोधित करते अमन गोयल ने कहा कि इस सडक़ की खस्ता हालत के चलते लोगों को यहां से गुजरने में काफी परेशानी हो रही थी।

यह मामला जब विधायक विपुल गोयल के संज्ञान में लाया गया तो उन्होंने बिना कोई देर किए संबंधित विभाग के अधिकारियों से बातचीत कर सडक़ बनाने के लिए कहा।

गोयल ने कहा कि शहर में ऐसी कोई समस्या नहीं रहने देंगे, जिसके कारण शहरवासियों को परेशानी का सामना करना पड़े। साथ ही कॉलोनी वासियों ने सबसे पहले तो अमन गोयल और बीएन पांडे का धन्यावाद किया और विधायक विपुल गोयल द्वारा शहर में कराए जा रहे कार्यों की सराहना की। उद्धघाटन के दौरान सेवा राम, सुनील आनंद, विष्णु गुप्ता, रोहतास शर्मा, रविंद्र, दीपक देयमा, विभा तेवतिया, साहिल कपूर, संदीप पाल, जेएल कपूर, देवेंद्र मान, अरूण बंसल व अन्य लोग मौके पर मौजूद थे ।