May 17, 2024

सुशांत की बरसी से पहले रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

New Delhi/Alive News: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए प्रेरणा के कुछ शब्द शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर दुख और प्यार की ताकत के बारे में बात करने के लिए यह पोस्ट शेयर किया था। सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी से पहले रिया चक्रवर्ती ने लिखा, ‘बड़े दर्द से बड़ी ताकत मिलती है। आपको बस भरोसा करना होगा. वहां रुकना पड़ेगा. लव रिया।

आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पिछले साल मौत हुई थी. 14 जून, 2020 को सुशांत अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनकी अचानक मौत के बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया था। उनपर मनी लॉन्ड्रिंग समेत अन्य आरोप भी लगे थे। इस मामले से केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उनसे पूछताछ की थी।

रिया को जाना पड़ा था जेल
जांच अधिकारियों ने रिया और उसके भाई शोभिक चक्रवर्ती से कई बार पूछताछ की। सितंबर में रिया को कथित तौर पर ड्रग्स खरीदने के आरोप में नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था । जमानत पर रिहा होने से पहले रिया ने मुंबई की एक जेल में एक महीना बिताया। रिया ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वह सुशांत से कितना प्यार करती थीं। सुशांत की मौत के बाद से रिया सोशल मीडिया से दूर रहने लगी थीं। इस साल की शुरुआत में रिया को काम के सिलसिले में घर से बाहर निकलते स्पॉट किया गया था।