April 25, 2024

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, मासूम जश की गला दबाकर की गई हत्या, पुलिस ने झोली बाबा को हिरासत में लिया

Chandigarh/Alive News: करनाल जिले के कमालपुर रोड़ान में 4 वर्षीय जश की अपहरण के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई है। इसका खुलासा एसपी ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर किया है। मिली जानकारी के मुताबिक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट को जांच में शामिल किया जा रहा है। कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ चल रही है। सबूतों के आधार पर जल्द ही मामला साफ हो पाएगा।

दरअसल, 5 अप्रैल की दोपहर को घर से दुकान पर खाने की चीज लेने गया जश अचानक लापता हो गया, जिसको उठाने का शक एक बाबा पर जताया गया। बाबा का थैला काफी बड़ा था। सीसीटीवी की वीडियो से थैले के फुलाव, बाबा की रफ्तार को देखकर शक यकीन में बदल रहा था। शाम तक पुलिस ने बाबा को हिरासत में ले लिया। इंद्री पुलिस थाना में ले जाकर उससे पूछताछ की।

बाबा के पास से जश का सुराग नहीं लगने से परिजनों ने करनाल में नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। 40 मिनट लगे जाम के दौरान नेशनल हाईवे पर लोगों को काफी परेशानी हुई। पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया और पुलिस की मदद करने के लिए ग्रामीणों को राजी किया। इसके बाद रात को ही पुलिस ने गांव कलामपुरा की नाकाबंदी करके हर घर की तलाशी ली।

मिली जानकारी के मुताबिक कलामपुरा गांव में छह अप्रैल की सुबह करीब साढ़े पांच बजे कौशल्या अपने पशुओं को चारा डाल रही थी। इस दौरान उसकी छत पर कुछ गिरने की आवाज आई। उसने छत पर गिरने के बारे में पूछा तो पड़ोसी ने बताया कि जश यहां पर पड़ा है और चिल्लाने लगी। कौशल्या के घर के साथ जश के ताऊ राजेश का मकान लगता है। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम छा गया है।

पुलिस टीमें मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनेां को सौंप दिया। उधर जश के चाचा ने अपने ताऊ के बेटे राजेश के परिवार के साथ खेत की जमीन को लेकर 3 महीने पहले के तकरार को बताया। वहीं शक के आधार पर परिवार की 3 सदस्यों को हिरासत में लिया है। पुलिस की पूछताछ कर रही है।