May 17, 2024

पत्रकार से दुर्व्यवहार मामले में सलमान खान को राहत, कोर्ट में पेश होने से मिली छूट

New Delhi/Alive News: पत्रकार से कथित बदतमीजी और धमकी मामले में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को आज राहत मिली है। सलमान खान को कोर्ट में पेश होने से छूट मिली है। मामले में अगली सुनवाई 9 मई को होगी। सलमान खान को 22 मार्च को अंधेरी कोर्ट ने समन भेजा था, जिसके बाद उन्हें आज पेश होना था। मामला साल 2019 का है जब साइकिल चलाते समय पत्रकार से उनका विवाद हुआ था। इस बीच सलमान खान ने मामले को खारिज करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दी है, जिसपर आज सुनवाई होनी है।

बता दें कि सलमान खान ने कथित तौर से अशोक पांडे नाम के पत्रकार से साथ बदसलूकी की थी जिसके बाद पांडे ने साल 2019 में सलमान खान के खिलाफ मुंबई के DN नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के मुताबिक, सलमान खान ने मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए पत्रकार का मोबाइल फोन छीन लिया था। घटना तब हुई जब मीडियाकर्मियों ने उनकी तस्वीरें क्लिक करना शुरू कर दिया था। अभिनेता ने कथित तौर पर पत्रकार को धमकी दी थी।

इसी मामले में अंधेरी कोर्ट ने सलमान खान को समन भेजा था और कोर्ट के सामने आज यानी कि 5 अप्रैल को उपस्थित रहने को कहा था। सलमान खान ने इस मामले को लेकर हाई कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया और इस एफआईआर को ख़त्म करने के लिए निवेदन दिया है. हाई कोर्ट इस मामले में आज सुनवाई कर सकता है।