January 28, 2022

अच्छे स्वास्थ्य के लिए नियमित जांच जरूरी: एडीसी

Faridabad/Alive News: अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर सिंह मान ने कहा कि अच्छे स्वास्थ्य के लिए नियमित स्वास्थ्य जांच जरूरी है। इससे प्रत्येक व्यक्ति को अपने हेल्थ चेकअप करवाने के उपरांत शरीर में किस विटामिन की कमी है उसको आसानी से पूरा किया जा सकता है और शरीर को बीमारियों से बचाया जा सकता है।

अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान ने कहा कि इस हेल्थ चेक अप सेंटर में सभी अधिकारियों और कर्मचारियों तथा लघु सचिवालय परिसर में आने वाले आमजन का हेल्थ चेकअप किया जाएगा। इसके अलावा जिन लोगों ने कोविड-19 के कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीनेशन नहीं करवाया है उनको वैक्सीनेशन भी किया जाएगा।

हेल्थ चेकअप के उद्घाटन अवसर पर जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी राकेश गौतम, आपदा प्रबंधन अधिकारी गुरकरण सिंह, कृषि एवं किसान कल्याण विभाग से डॉ. संगीता सहित अन्य कई अनेक अधिकारियों और कर्मचारियों ने अपना हेल्थ चेकअप करवाया। कैंप में लोगों के ब्लड शुगर, ब्लड प्रेशर, ईसीजी पेशाब रोग सलाह दी जाएगी। जिन लोगों को जो जरूरत है उन्हें दवाइयां भी दी जाएगी।

Related articles

जनता बिना किसी डर के वैक्सीनेशन करवाएं : डॉ. विनय गुप्ता

Faridabad/Alive News : जिला रेडक्रॉस सोसायटी फरीदाबाद, जय सेवा फाउंडेशन, रामा कृष्णा फाउण्डेशन, स्वास्थ्य विभाग के द्वारा सैक्टर-91 फेस-1 और मिल्हार्ड कॉलोनी फरीदाबाद में मेगा वैक्सीन कैंप का आयोजन किया गया। कैम्पों में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि सिविल सर्जन डा. विनय गुप्ता ने कहा कि जिला फरीदाबाद की जनता को बिना […]

जेजेपी में एक जिला प्रधान, 75 हलका व ब्लॉक प्रधानों की हुई नियुक्ति

Chandigarh/Alive News : जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए युवा प्रकोष्ठ में कई महत्वपूर्ण नियुक्तियां की हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद एक युवा जिला प्रधान, 75 युवा […]