April 19, 2024

दर्दनाक : सैलरी मांगने गए युवक को बेरहमी से पीटा, पत्नी के पेट पर मारी लात, तीन माह के भ्रूण की हुई मौत

New Delhi/Alive News : गुरुग्राम के बिलासपुर में एक निजी कंपनी में नौकरी से हटाए जाने के बाद अपनी पत्नी के साथ सैलरी मांगने गए युवक से कंपनी की एक महिला व एक पुरुष ने मारपीट की और जातिसूचक शब्द कहकर उन्हें अपमानित भी किया। इस दौरान उन्होंने बेरहमी से पीड़ित की पत्नी के पेट में लात मार दी। इससे पत्नी के गर्भ में पल रहे तीन माह के भ्रूण की मौत हो गई। बिलासपुर थाना पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की है।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित अपनी पत्नी के साथ कंपनी पहुंचा था और सैलरी के रुपये मांग रहा था। आरोप है कि पीड़ित के 17 हजार रुपये बनते थे, जबकि उसे 15 ही दिए जा रहे थे। विरोध जताया तो जातिसूचक शब्द कहते हुए आरोपियों ने उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इस दौरान पीड़ित की पत्नी के पेट में लात भी मारी, जिससे उसकी वहीं पर तबियत खराब हो गई। 

महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बताया कि गर्भ में पल रहे तीन महीने के भ्रूण की मौत हो गई। मामला बढ़ता देख दोनों पक्षों में समझौते की बात चली, लेकिन फिर बात न बन पाने पर पुलिस को शिकायत दी गई। 

बिलासपुर थाना एसएचओ इंस्पेक्टर नवीन ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज करा ली गई है। जांच की जा रही है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये वारदात कई दिन पुरानी है। अब तक दोनों पक्षों में समझौते को लेकर बातचीत चल रही थी। 

समझौता न हो पाने पर शिकायत पुलिस को दी गई है। मामले में शिकायतकर्ता राजस्थान अलवर का मूल निवासी है। वो बिलासपुर स्थित बीकेजी कंपनी में काफी समय से नौकरी करता था, लेकिन कुछ समय पहले उसे नौकरी से बिना सैलरी दिए हटा दिया गया था।