May 18, 2024

नागिन 6 के सेट से लीक हुईं रश्मि देसाई की तस्वीरें, एकट्रेस को देख भड़के तेजस्वी प्रकाश के फैन्स

New Delhi/Alive News: एकता कपूर के इस सुपरनैचुरल ड्रामा शो ‘नागिन 6’ का क्रेज दर्शकों तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है। इस शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं पिछले हफ्ते ही तेजस्वी प्रकाश स्टारर ‘नागिन 6’ की टीआरपी में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। इस शो की टीआरपी को बरकरार रखने के लिए मेकर्स ने कहानी में दमदार ट्विस्ट डालने के लिए पूरी तरह से तैयारी कर ली है।

हाल ही में जहां ‘नागिन 6’ में अदिबा हुसैन और शिखा सिंह की एंट्री हुई है। वहीं अब शो में रश्मि देसाई का नाम भी जुड़ चुका है। हलांकि इस शो से रश्मि का नाम जुड़ने के बाद प्रोडक्शन और एक्ट्रेस की ओर से कोई बयान समने नहीं आया था। लेकिन अब इसी बीच ‘नागिन 6’ के सेट से रश्मि देसाई की तस्वीरें और वीडियो लीक होने के बाद उन्हें देखकर फैंस भड़कते नजर आ रहे हैं।

सुपरनैचुरल ड्रामा ‘नागिन 6’ में रश्मि देसाई लाल नागिन का किरदार निभाती नजर आएंगी।​ रिपोर्ट की मानें तो शो में लाल नागिन की एंट्री से प्रथा यानी तेजस्वी प्रकाश और महक चहल की जिंदगी में जबरदस्त भूचाल आ जाएगा। वहीं खबरों की मानें तो शो में रश्मि निगेटिव रोल में दिखेंगी। वहीं अब नागिन 6 में रश्मि देसाई की एंट्री से तेजस्वी के फैंस काफी भड़कते नजर आ रहे हैं। दरअसल इन दोनों हसीनाओं का आमना-सामना ‘बिग बॉस 15’ में हो चुका है और तभी से ट्विटर पर इनके फैन्स आपस में लड़ते रहते हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी रश्ति देसाई, एकता कपूर के इस सुपरनैचुरल ड्रामा में काम कर चुकी हैं। इससे पहले रश्मि ‘नागिन’ के चौथे सीजन में नजर आ चुकी हैं। इसी सीजन में उन्होंने निया शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर किया था। नागिन फ्रेन्चाइजी का चौथा सीजन बुरी तरह फ्लॉप हुआ था और लॉकडाउन के दौरान ही एकता कपूर ने इसे ऑफ एयर करने का फैसला लिया था।