May 5, 2024

आठ साल की बच्ची के साथ किया बलात्कार

U.P/Alive News : उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक दरिंदे ने आठ साल की एक बच्ची को खेत में ले जाकर उसके साथ रेप किया. पुलिस ने इस संबंध मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश जारी है.

घटना बागपत के खेकड़ा थाना क्षेत्र की है. पुलिस क्षेत्राधिकारी संजीव सुमन ने जानकारी देते हुए बताया कि खेकड़ा थानाक्षेत्र के जंगलों में एक ईंट भटठा है, जहां बच्ची का परिवार ईंट बनाने काम करता है.

सीओ ने बताया कि शुक्रवार को बच्ची के परिजन काम पर गए हुए थे. मजदूर की आठ साल की बेटी दोपहर में परिजनों के पास जा रही थी. उसी दौरान रास्ते में किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसका मुंह दबाकर उसे अगवा कर लिया और नजदीक ही एक गन्ने के खेत में ले गया. जहां उस दरिंदे ने बच्ची के साथ बलात्कार किया.

पुलिस क्षेत्राधिकारी संजीव के मुताबिक घटना के बाद आरोपी बच्ची को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया. खून से लथपथ बच्ची किसी तरह से बदहवास हालत में अपने परिजनों के पास पहुंची और उन्हें घटना की जानकारी दी. उसकी बात सुनकर घरवालों के होश उड़ गए.

परिजन फौरन बच्ची को लेकर थाने पहुंच गए और वहां इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया. सीओ सुमन के मुताबिक पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करा उसे परिजनों को सौंप दिया है. बच्ची के पिता की तहरीर पर अज्ञात शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. लेकिन अभी तक आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया है. घटना के बाद से ही पीड़ित बच्ची काफी डरी और सहमी हुई है.