May 5, 2024

70 वर्षीय पिता की कुल्हाड़ी से की हत्या

Jammu Kashmir/Alive News : जम्मू कश्मीर के बनिहाल में एक शख्स ने घरेलू विवाद के चलते अपने बुजुर्ग पिता की हत्या कर दी और फरार हो गया. पुलिस ने घटना के 6 दिन बाद आरोपी बेटे को दूसरे जिले से गिरफ्तार कर लिया.

बनिहाल के एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने अपने पिता की हत्या के आरोपी नजीर अहमद को शुक्रवार के दिन रामबन जिले के गनोट क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. जहां वह पिछले लगभग एक सप्ताह से छिपा हुआ था.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि चब्बा दमोट गांव के निवासी नजीर अहमद ने बीती 19 नवंबर को पारिवारिक विवाद के चलते अपने 70 वर्षीय पिता अब्दुल मजीद की कुल्हाडी से हमला कर हत्या कर दी थी. वारदात को अंजाम देकर वह मौके से ही फरार हो गया था.

तभी से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. इसी बीच पुलिस को पता चला कि आरोपी नजीर रामबन जिले के जंगल में छिपा हुआ है. यह जानकर पुलिस हरकत में आ गई और सूचना के आधार पर दबिश देकर आरोपी को वहां से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी अपने पिता की हत्या करने के बाद से ही जगंल में छिपा हुआ था. हालांकि पुलिस उसे लगातार खोज रही थी. अब पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.