May 20, 2024

सूरजकुंड मेले में आयोजित प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने लिया हिस्सा

Faridabad/Alive News: 37वें सूरजकुंड अंतरराष्ट्रीय हस्त शिल्प मेला परिसर में शनिवार को रंगोली व फेस पेंटिंग प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों ने प्रतियोगिताओं में भाग लिया।

रंगोली प्रतियोगिता में मुरारी लाल ग्लोबल स्कूल की अंजली, मुस्कान, अर्जुन व अंकित रॉय ने प्रथम तथा डीएवी पुलिस स्कूल की दीपिका, नर्गिस, निवेदिता व तनु यादव ने द्वितीय और के.एम. ग्लोबल स्कूल की लक्ष्मी, तनु, वंशिका व गुड्डन ने तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया। छोटे कक्षा की रंगोली प्रतियोगिता में होली चाइल्ड पब्लिक स्कूल की हर्षिता, मोक्षिता, तनिष्का ने प्रथम तथा फेनटेक्स कॉन्वेंट स्कूल की साक्षी, लक्ष्मी, आकांक्षा व मंजीत ने द्वितीय और होली चाइल्ड पब्लिक स्कूल के आराध्य, काव्या, आकांक्षा सिंह व स्वर्णिका ने तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया।

इसी कड़ी में फेस पेंटिंग की वरिष्ठ वर्ग की प्रतियोगिता में अरावली इंटरनेशनल स्कूल की कामिक्षा, गौरी व जसमिंदर ने प्रथम और विद्या सागर सीनियर सेकेंडरी स्कूल की परिधि व लक्षिता ने द्वितीय तथा डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल सेक्टर-30 की जागृति व इशिका ने तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया। फेस पेंटिंग की कनिष्ठ वर्ग की प्रतियोगिता में सेंट जॉन स्कूल की समीक्षा, क्रस्टिना लेनी ने प्रथम तथा अरावली इंटरनेशनल स्कूल के जाग्रित, झलक व चिराग ने द्वितीय और सैंट जॉन स्कूल फरीदाबाद के विनायक चौहान व वैष्भव ने तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया।