March 29, 2024

राजपूत सभा ने बीजेपी नेता के आपत्तिजनक बयान पर जताई कड़ी नाराजगी

Faridabad/Alive News : आज राजपूत सभा के जिला अध्यक्ष ठाकुर कमल सिंह तंवर ने बीजेपी सरकार के मंत्री बिसाहू लाल के बयान पर घोर आपत्ति दर्ज की और उन्होंने केंद्र सरकार तथा हरियाणा और मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार को चेताया कि वह अपने मंत्रियों पर नियंत्रण रखें और उनकी कार्यशैली पर प्रधानमंत्री नजर रखें, अन्यथा राष्ट्रवाद के नाम पर बीजेपी का 95 परसेंट समर्थन करने वाले राजपूत समाज के लोग विरोध करने पर विवश हो जाएंगे।

राजपूत सभा ने इसके साथ ही शहर के विकास को लेकर प्रश्न चिन्ह लगाएं, उन्होंने कहा कि यदि स्मार्ट सिटी फरीदाबाद जैसा होता है तो प्रधानमंत्री मोदी स्मार्ट सिटी बनाने की कल्पना ना करें। क्योंकि आज हरियाणा प्रदेश में बीजेपी की सरकार होते हुए भी फरीदाबाद को स्थानीय बीजेपी नेतृत्व उजाड़ने पर तुला हुआ है और उसी से आज फरीदाबाद की यह दुर्दशा है ।

ठाकुर कमल सिंह तोमर एडवोकेट ने कहा कि एक तरफ तो प्रधानमंत्री देश को विकास और अंतर्राष्ट्रीय सम्मान दिला रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके ही नुमाइंदे सामाजिक समरसता और क्षेत्रीय विकास को बिगाड़ रहे हैं। इसके अलावा ठाकुर कमल सिंह तवर ने प्रधानमंत्री से जेवर एयरपोर्ट को दिल्ली के अंतिम हिंदू चक्रवर्ती सम्राट पृथ्वीराज चौहान के नाम पर रखने का आग्रह किया।