May 4, 2024

मुंबई में छापेमारी, दाऊद की बहन हसीना पारकर के घर पहुंचे ईडी के अधिकारी

New Delhi/Alive News: अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के खिलाफ हाल ही में दर्ज मामले के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय मुंबई और आसपास के इलाकों में तलाशी ले रहा है। प्रवर्तन निदेशालय का मुंबई में डी कंपनी के कई ठिकानों की छान बीन चल रही है। इसके अलावा केंद्रीय जांच एजेंसी ऐसे कई नेता जिनके तार डी कंपनी से जुड़े हुए हैं उनके प्रॉपर्टी और पैसे ट्रांसेक्शन संबंधित जांच कर रही है। ये पिछले मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़े हैं जिसमें गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम और उसके सहयोगी शामिल है। एक संपत्ति सौदा है जो जांच के दायरे में है।

ईडी के अधिकारी छापेमारी के सिलसिले में दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के आवास भी पहुंचे हुए हैं। बता दें कि हसीना पारकर की पहले ही मौत हो चुकी है। वहीं इस मामले में ईडी ने अंडरवर्ल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपनी जांच के सिलसिले में मुंबई से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

महाराष्ट्र के राजनैतिक गलियारे में इस ईडी द्वारा जांच की जा रही मनी लॉन्ड्रिंग मामले में महाराष्ट्र का एक राजनेता का नाम भी चर्चा में है हालाकी प्रवर्तन निदेशालय ने इसपर कोई टिप्पणी नही की। ईडी अधिकारी बता रहे है कि अभी जांच शुरू को गई है। एक तरफ जहां ईडी की रेड में राज्य के एक बड़े नेता का नाम सामने आ रहा है।

वही शिवसेना नेता संजय राउत आज शिवसेना भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा के 4 नेताओ पर आरोप लगाने वाले है। संजय राउत केंद्र सरकार पर केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाते रहे है। आज शिवसेना प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शक्ति प्रदर्शन कर सकती है। शिवसेना के मुम्बई के सभी सांसदों, विधायकों व प्रवक्ताओं को हिदायत दी गई है सेना भवन पर उपस्थित रहें।