May 18, 2024

मोहित रैना ने शादी के बाद पहली बार दिखाईं अनदेखी तस्वीरें, पत्नी संग आए नजर रैना

New Delhi/Alive News: छोटे पर्दे के लोकप्रिय अभिनेता मोहित रैना अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ हमेशा अलग रखते हैं। हालांकि, फैंस को निराश न करते हुए वह समय-समय पर अपडेट देते रहते हैं। इसी साल अपनी लेडी लव के साथ शादी के बंधन में बंधे मोहित रैना ने अब पहली बार कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं।

दरअसल, वैलेंटाइन डे के मौके पर एक्टर मोहित रैना ने अपनी पत्नी अदिती के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों के जरिए उन्होंने अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी की झलक दिखाई है। किसी तस्वीर में दोनों बाइक राइड करते नजर आ रहे हैं, तो किसी में बीच वॉक करते हुए । अपनी कॉफी डेट की भी झलक उन्होंने दिखाई है।

बताते चलें कि एक्टर ने नए साल के खास मौके पर शादी की तस्वीरें शेयर करके सबको हैरान कर दिया था। इसके बाद से ही उनके लाखों चाहने वाले एक्टर की लव लाइफ के बारे में जानने के लिए बेकरार थे। कुछ समय पहले मोहित रैना ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनकी पहली मुलाकात अदिति से कैसे हुई और शादी का फैसला कब लिया।

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘ये पहले से प्लान नहीं था बल्कि शॉर्ट नोटिस पर हमने ये फैसला लिया। ये सब बिना किसा योजना के हो गए. इस शादी में सिर्फ परिवार के सदस्य मौजूद थे। शादी राजस्थान में हुई थी। वहीं अदिति से पहली मुलाकात को लेकर वह कहते दिखे, ‘हम कुछ सालों पहले मिले थे और हमने अपनी दोस्ती को आगे बढ़ाने का फैसला किया। बता दें कि, मोहित रैना छोटे पर्दे पर एक बड़ा नाम हैं। टीवी के अलावा उन्होंने वेब सीरीज में भी काम किया है. अब जल्द ही ‘भौकाल 2’ में नजर आने वाले हैं।