May 17, 2024

राहुल हत्याकांड: महिला मित्र का राहुल से बात करना नहीं था पसंद, इसलिए अजय ने कर दी हत्या

Faridabad/Alive News: 21 जुलाई को घर के बाहर बैठे राहुल पर गोलियों की बौछार करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान अजय, पदम उर्फ राधे, राहुल उर्फ ब्रहमचारी और रोहित उर्फ केडी का नाम शामिल है। आरोपी अजय हत्याकंड का मुख्य आरोपी है। आरोपी अजय और रोहित उर्फ केडी ने बी फार्मा की है। आरोपी पदम बीए तथा आरोपी राहुल उर्फ ब्रह्मचारी 11 पास है।

डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा प्रेस वार्ता में खुलासा करते हुए बताया कि मामले में कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा डीएलएफ, अपराध शाखा सैक्टर 65 और अपराध शाखा बॉर्डर टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से सोनिपत के खरखौदा से चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

प्रारम्भीक पूछताछ में सामने आया की मुख्य आरोपी अजय की एक लडकी से दोस्ती थी। लडकी मृतक राहुल से बात करने लगी, आरोपी अजय लडकी को राहुल से बात करने से मना करता था और इस कारण आरोपी ने राहुल को अपने रास्ते से हटाने के लिए अपने दस्तो के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

पूछताछ में खुलासा हुआ है कि राहुल के मर्डर के बाद आरोपियों ने 4 अन्य संगीन वारदातों की योजना बना रखी थी। वारदातों को अंजाम देने से पहले ही क्राइम टीम ने आरोपियो को धर-दबोचा। पुलिस कमिश्नर द्वारा मुकदमें में शामिल आरोपियों पर 5-5 हजार रुपए का ईनाम रखा गया था। आरोपियो को अदालत में पेश कर 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।