May 19, 2024

राहुल गांधी ने फर्नीचर मार्केट में बनाई डेस्क, स्कूल को किया दान

NewDelhi/Alive News: कांग्रेस नेता दिल्ली की एक फेमस फर्नीचर मार्केट में पहुंचे। वहां पहुँच कर उन्होंने लकड़ी कारीगरों के साथ एक मेज तैयार किया। तैयार करने के बाद उस मेज को दिल्ली के एक स्कूल में दान कर दिया गया।दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने स्कूल में मेज को दिए जाने की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया, जिसमें कांग्रेस नेताओं को मेज पर लगा फीता खोलते देखा गया।

कांग्रेस की दिल्ली यूनिट के अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने राहुल गांधी और कीर्ति नगर फर्नीचर बाजार के कारीगरों के जरिए बनाई गईं मेज सोमवार को दिल्ली के एक स्कूल को दान में दी। राहुल के जरिए बनाई गई मेज को दिल्ली के कड़कड़डूमा स्थित दिव्यांगजनों से संबंधित प्रमिला बाई चव्हाण स्कूल के स्टूडेंट्स को दान की गईं। अरविंदर सिंह लवली ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मेज और कांग्रेस नेताओं की तस्वीरों को शेयर करते हुए ट्वीट किया।

लवली ने ट्वीट कर कहा, ‘आज राहुल गांधी व अन्य कारीगरों द्वारा निर्मित बेंचेज को प्रमिला बाई चव्हाण मूक बधिर स्कूल में भेंट किया गया. राहुल गांधी द्वारा नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने के पैगाम का इन बच्चों से अच्छा कोई ब्रांड एंबेसडर नहीं हो सकता.’ उन्होंने ये भी बताया कि आज के कार्यक्रम में दीपक बाबरिया, पूर्व मंत्री डॉ नरेंद्र नाथ, पूर्व विधायक नसीब सिंह और पूर्व विधायक हरिशंकर गुप्ता मौजूद रहे।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, इस संबंध में जारी एक बयान में कहा गया कि लवली और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रभारी दीपक बाबरिया ने शिक्षकों, छात्रों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में ये मेज दान कीं. लवली ने बयान में कहा कि स्कूल और कांग्रेस के बीच इतना मजबूत संबंध बन गया है कि कांग्रेस परिवार उसकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए हरसंभव मदद और समर्थन देगा।