May 19, 2024

समाज की एकजुटता से पूर्वांचल वासी होंगे मजबूत: अंगद चौरसिया

जंगली महादेव मंदिर ट्रस्ट ने किया छठ महापर्व का आयोजन

Faridabad/ Alive News: जंगली महादेव मंदिर ट्रस्ट सैक्टर 52, संजय कालोनी में छठ महापर्व का आयोजन धूमधाम से किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में समाजसेवी अंगद चौरसिया ने शिरकत की जिनका ट्रस्ट के प्रधान विरेन्द्र राय ने अपनी टीम के साथ जोरदार स्वागत किया।
इस मौके पर उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए अंगद चौरसिया ने कहा कि छठ महापर्व पर हम सभी को अपने एवं अपने परिजनो व देश व प्रदेश की खुशहाली की कामना करनी चाहिए। चौरसिया ने कहा कि छठ पर्व पर व्रत रखने से सभी की मनोकामनाएं पूरी होती है। उन्होंने सभी को छठ पर्व की शुभकामनाएं दी और समाज को एकजुटता से चलने के लिए कहा। चौरसिया ने कहा कि अगर समाज एकजुटता से चलेगा और रहेगा तो अवश्य ही हम मजबूत बनेंगे और हमारे समाज को हर जगह पर अधिक से अधिक महत्व दिया जायेगा।
इस अवसर पर छठ महापर्व के आयोजक एवं ट्रस्ट के अध्यक्ष विरेन्द्र राय ने कहा कि ट्रस्ट पिछले लगभग 30 वर्षो से इस छठ महापर्व का आयोजन कर रहा है। उन्होंने बताया कि इस ट्रस्ट की स्थापना संस्थापक मुरारी राय जी द्वारा की गयी थी और आज यह पौधा उन्ही का लगाया हुआ है जिसने एक ट्रस्ट का रूप धारण किया हुआ है। उन्होंने कहा कि हम सभी मुरारी लाल के बताये हुए दिशा निर्देश पर चल रहे है। राय ने बताया कि ट्रस्ट समय समय पर समाज हित के कार्यो के साथ साथ धार्मिक व सामाजिक कार्यो में भी सदैव अपनी भागीदारी निभाता आ रहा है।
इस मौके पर राजकिशोर, एस.पी.ओझा, हरेराम, मोहन ठाकुर, विजय राय, अशोक राय, सुमन चौधरी, संतोष यादव, प्रदीप, अजय, राजू, महेश, कुंवर ठेकेदार, धनलाल, रमेश गुप्ता, गुड्डूु रंगीला,बबलू सिंह, राम बाबू, राजा राम चौहान, जे.पी.सिंह सहित अन्य सैकड़ो लोगों ने हिस्सा लेकर छठ महापर्व धूमधाम व शान्तिपूर्ण रूप से मनाया।