March 29, 2024

प्राइवेट स्कूल संचालकों ने स्कूल खुलवाने की मांग को लेकर डीसी ऑफिस पर किया जोरदार प्रदर्शन

Faridabad/Alive News : “बल्लभगढ़ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन” के अध्यक्ष चंद्र सेन शर्मा के नेतृत्व में सेक्टर- 12 स्थित टाउन पार्क में एकत्रित हुए और वहां से नारेबाजी करते हुए डीसी ऑफिस तक पैदल मार्च किया। दिल्ली सरकार की तर्ज पर फरीदाबाद के स्कूलों को अनिश्चितकाल के लिए सरकार प्रशासन ने बंद करने के आदेशों की निंदा की है।

चंद्र सेन शर्मा ने जोर देकर कहा कि विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने भी 22 व 24 नवंबर से एनरोलमेंट और बोर्ड की परीक्षाओं के फार्म भरने का कार्यक्रम जारी कर दिया है तो ऐसे में बच्चों के स्कूल न आने पर उनके बोर्ड के फार्म भरने में परेशानी आ रही है। मीडिया के प्रश्नों के उत्तर में महामंत्री सतीश शर्मा ने कहा कि सरकार और प्रशासन फरीदाबाद में प्रदूषण फैलाने वाले अन्य कारणों की जांच करें, उन पर लगाम लगाएं। स्कूलों को बच्चों की पढ़ाई के लिए खोलें जाएं। अंत में सभी स्कूल संचालकों ने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा और सिटी मजिस्ट्रेट ने स्कूल संचालकों को आश्वासन दिया कि जल्द उनकी मांगों पर विचार किया जाएगा और स्कूलों को शीघ्र खोलने की कार्रवाई की जाएगी।

इस अवसर पर प्रमुख स्कूल संचालकों में अध्यक्ष चंद्र सेन शर्मा, महामंत्री सतीश शर्मा, भरत शर्मा, चौ. अवतार सिंह, ओम दत्त, ओपी धनखड़, दयाचंद शर्मा, प्रदीप नागर, गुरुदत्त शर्मा, राज कुमार, मोतीराम, जेपी सिंह, कमल शर्मा, गोविंद राम, लक्ष्मी नारायण, बी.पी गोयल, ओमप्रकाश यादव, दीनदयाल, तेजपाल अत्री, विष्णु भगवान, बलराम, सुरेश शर्मा, राजू सिंह, वीएस यादव, पुरुषोत्तम गुप्ता, टीकाराम शर्मा, नरेश गुप्ता, राजू शर्मा, डालचंद, ईश्वर सिंह, जुबेर खान, वाई के महेश्वरी, यशपाल यात्री, हरकेश, ओम प्रकाश, डॉ. अशोक शर्मा आदि उपस्थित रहे ।