May 17, 2024

पूर्व विधायक ने सुनी लोगों की समस्या, जन प्रतिनिधियों के प्रति जाहिर की नाराजगी

Faridabad/Alive News: पृथला क्षेत्र के पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा के सीकरी स्थित कार्यालय पर एक बड़ी सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में पूर्व विधायक को क्षेत्र की बदहाली के बारे में रूबरू कराया गया। इस सभा में 104 गांवों के क्षेत्र के लोगों के साथ पंच-सरपंच, ब्लाक मेम्बर सहित हजारों लोगों ने शामिल होकर पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा के समक्ष समस्याओं को रखा।

लोगों की समस्याओं पर प्रतिक्रिया देते हुए टेकचंद शर्मा ने कहा कि सत्ता किसी की नहीं होती, जनता अगर किसी को चढ़ा सकती है तो उसे जमीन पर गिरा भी सकती है। क्षेत्र की सडक़ें टूटी पड़ी है, गांवों में पीने के पानी की कमी है, जोहड़ सूखे पड़े है, गांवों में बच्चों को पढऩे के लिए स्कूल भी अपग्रेड नहीं हो रहे, जिसके चलते लोगों का जीना दुश्वार हो गया है। पिछले चार सालों में विकास के नाम पर पृथला क्षेत्र में कुछ नहीं हुआ, केवल झूठे वादे करके लोगों को बरगलाने का काम किया गया है।

पिछले 4 सालों में पृथला क्षेत्र का विकास केवल कागजों में हुआ है, जबकि जमीनी स्तर पर हालात बद से बदत्तर है। उन्होंने कहा कि विधायक थे तो उन्होंने पांच सालों में पृथला क्षेत्र में करीब 2500 करोड़ के विकास कार्य करवाए थे, जबकि मौजूदा विधायक अगर 250 करोड़ का विकास भी दिखा दे तो वह मान जाएंगे। क्षेत्र का विकास करवाना जनप्रतिनिधि का दायित्व होता है। लेकिन जब जनप्रतिनिधि क्षेत्र की बजाए निजी विकास को तवज्जो दे रहे हैं।

शर्मा ने कहा कि सत्ता किसी की नहीं होती, जनता अगर किसी को चढ़ा सकती है तो उसे जमीन पर गिरा भी सकती है और आने वाले समय में मौजूदा जनप्रतिनिधि को इसका पता भी चल जाएगा। सभा में उपस्थित हजारों लोगों से कहा कि अब वह चुनावों की तैयारी में जुट जाए और पृथला क्षेत्र की आवाज उठाने का काम वह करेंगे और इसके लिए वह हर स्तर पर संघर्ष करेंगे, लेकिन क्षेत्र की जनता का मान-सम्मान कभी नीचा नहीं होने देंगे।