April 28, 2024

महराजगंज पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी, बोले-आप सबके गोड़ लागत बानीं..

New Delhi/Alive News: जनसभा में उमड़े जन सैलाब को संबोध‍ित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा क‍ि महराजगंज के लोगों और पूरे इलाके के लोगों को मैं आदरपूर्वक प्रणाम करता हूं। आप सबको गोड़ लागत बानीं। भाजपा की जीत का परचम पश्‍च‍िम से लहराना शुरू हुआ है वह पूरब में और प्रचंड हो गया है। महराजगंज सीमा से लगा है। सीमा पर शांत क्षेत्र हो या चुनौती भरा वाला। ज‍ितना ज्‍यादा देश का सामर्थ उतना ही सीमावर्ती क्षेत्र में रहने वाला सुरक्षित।

दुन‍िया इस समय बहुत से चुनौत‍ियों से गुजर रही है। अमीर हो गरीब हो। क‍िसान हो या मजदूर। दुन‍िया के हर नागर‍िक पर इसका असर पड़ता है। भारत का ताकतवर होना इस वक्‍त सबसे बड़ी जरूरत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यक्रम स्‍थल पर पहुंच चुके हैं। सभास्‍थल पर मोदी-मोदी के नारे लग रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं और सभा में दूर-दूर से आए लोगों में जबरजस्‍त उत्‍साह है। मोदी ने हाथ ह‍िलाकर लोगों का अभिवादन क‍िया तो लोगों का उत्‍साह चरम पर पहुंच गया।

पंकज चौधरी ने कहा कि भाजपा की सरकार बनी तो किसानों की बिजली माफ होगी। 2014 तक जब तक अखिलेश की सरकार रही तब तक एक भी आवास नहीं बना। उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा कि महराजगंज सभा में भीड़ व करंट है। महराजगंज में हाई वोल्टेज लहर चल रही है। जिसका झटका विपक्ष को लगने वाला है। जब से भाजपा की सरकार है प्रदेश में बनी है, यहां का माहौल बदला है।

महराजगंज में आज प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की सभा को लेकर जबरजस्‍त उत्‍साह है। प्रधानमंत्री सोमवार को धनेवा धनेई स्थिति मैदान में जनसभा को संबोध‍ित करेंगे। प्रधानमंत्री की सभा में सुबह से ही लोग पीएम के आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। सभा में दूर-दूर से लोग पीएम मोदी को सुनने आए हैं। मोदी को सुनने के ल‍िए कार्यकर्ताओं में जबरजस्‍त उत्‍साह है। इसके पूर्व प्रधानमंत्री ने रव‍िवार को बस्ती व देवरिया में चुनावी सभाओं को संबोधित क‍िया था।