May 19, 2024

प्रयास सोशल वेलफेयर सोसाइटी ने स्वतंत्रता दिवस बड़े धूमधाम से मनाया

Faridabad/Alive News : बल्लबगढ़ मोहना रोड, सेक्टर-64 स्थित प्रयास वेलफेयर भवन में प्रयास सोशल वेलफेयर सोसाइटी (रजि.) ने 77वां स्वतंत्रता दिवस समारोह बड़े धूमधाम से मनाया। जिसमें पी.एल. गुप्ता, सी.एम.डी, एम.टी.सी इस्पात प्राइवेट लिमिटेड और उनकी धर्मपत्नी अंजना गुप्ता को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया। जिनके द्वारा सर्वप्रथम ध्वजारोहण किया गया। इसके साथ ही प्रयास वेलफेयर स्कूल के बच्चों ने राष्ट्रगान गया।

प्रयास सोशल वेलफेयर सोसाइटी के प्रधान एम. एल. गुप्ता ने मुख्य अतिथि का स्वागत पुष्प गुच्छ और अपने सम्बोधन में किया और अतिथियों को प्रयास में चल रही गतिविधियों के बारे में बताया। प्रयास वेलफेयर स्कूल के बच्चों ने स्वागत गान गाकर आये हुए अतिथियों का स्वागत किया। प्रयास वेलफेयर स्कूल के ही एक छात्र ने बहुत सुंदर देश भक्ती गाना प्रस्तुत किया, जिसकी आए हुए अतिथियो ने प्रशंसा की।

सोसाइटी के प्रधान एम. एल. गुप्ता ने मुख्य अतिथि पी.एल. गुप्ता को शॉल भेंटकर उनका सम्मान किया और उनकी धर्मपत्नी अंजना गुप्ता को वीणा भारद्वाज और निहारिका ने शॉल और पौधा भेंट कर उनका सम्मान किया।

कार्यक्रम के अंत मे प्रयास सोशल वेलफेयर सोसाइटी के कोषाध्यक्ष तनुज चतरथ ने आये हुए सभी अतिथियों का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर जी.डी. ओल, राज कुमार लड्ढ़ा और संस्था के कार्यकारी सदस्य भी उपस्थित थे।