May 4, 2024

जेम्स का पोस्टर साझा करते हुए इमोशनल हुए प्रभास

New Delhi/Alive News: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में पावर स्टार के नाम से मशहूर एक्टर पुनीत राजकुमार के जाने के बाद से ही फैंस उनकी आखिरी फिल्म जेम्स का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे देख फैंस जितना खुश हुए हैं उतना ही इमोशनल भी हुए। सिर्फ फैंस ही नही फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार भी इस मौके पर भावुक नजर आए। इनमें ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास भी शामिल हैं।

प्रभास ने पुनीत राजकुमार को याद कर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘जेम्स’ का पोस्टर शेयर किया है। फिल्म की तारीफ करते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे यकीन है कि जेम्स फिल्म के जरिए हम मास्टरपीस देखने वाले हैं। ये फिल्म उन लाखों लोगों के लिए खास है जो हमेशा पावर स्टार पुनीत राजकुमार सर से प्यार करते हैं। हम हमेशा आपको ऐसे ही याद करते रहेंगे।’

पुनीत राजकुमार की यह आखिरी फिल्म उनके बर्थडे पर 17 मार्च को रिलीज की जाएगी। ‘जेम्स’ में पुनीत राजकुमार के साथ एक्ट्रेस प्रिया आनंद लीड रोल में हैं। चेतन कुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दिवंगत ऐक्टर के भाई राघवेंद्र राजकुमार और शिव राजकुमार भी नजर आएंगे। आपको बता दें कि पुनीत राजकुमार का निधन पिछले साल 29 अक्टूबर को हो गया था।

अभिनेता का निधन उस वक्त हुआ, जब वह जिम में वर्कआउट कर रहे थे। उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई थी। उस वक्त पुनीत की उम्र सिर्फ 46 वर्ष थी।पुनीत ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी। बतौर लीड एक्टर पुनीत ने साल 2002 में कन्नड़ फिल्म ‘अप्पू’ से अपने करियर की शुरुआत की। इस फिल्म के बाद से फैंस उन्हें अप्पू ही कहते हैं।