October 25, 2024

गोदाम में एकत्रित अवैध पटाखों में आग लगने पर पुलिस ने लिया एक्शन

गोदाम में एकत्रित अवैध पटाखों में आग लगने पर पुलिस ने पाया काबू

Faridabad/Alive News: गोदाम में एकत्रित अवैध पटाखों में आग लग गई। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया । पुलिस ने गोदाम से कुल पैकेट 203 पैकेट मिले व बिखरे, जले व गिल्ले पटाखा के भी मिले, इस प्रकार कुल 139 किलोग्राम पटाखे बरामद किए।

पुलिस चौकी चांदपुर की टीम गस्त पर थी। इसी दौरान पुलिस टीम को पुलिस कंट्रोल रुम से सुचना प्राप्त हुई कि गांव लैहंडौला मे एक पटाखो के गौदाम में आग लगी हुई है व पटाखे फटने की आवाज आ रही है। जिसपर पुलिस टीम ने फायर ब्रिगेड के हेल्पलाईन नम्बर 101 पर सम्पर्क कर सूचना दी। फायर ब्रिग्रेड की तीन गाडियॉ मौक पर आई जिनकी मदद से आग पर काबू पाया गया।

यह भी पढ़ें : D.A.V. School-37 organized exciting Intra-House Competitions

मौके पर पटाखे के कुल पैकेट 203 पैकेट मिले व बिखरे, जले व गिल्ले पटाखा के भी मिले, इस प्रकार कुल 139 किलोग्राम पटाखे बरामद हुए। पुलिस चौकी चांदपुर द्वारा गौदाम मालिक विनोद व किराएदार अमीत से पटाखों के संबंध में दस्तावेज/अनुमति उपलब्ध कराने बारे सूचना दी गई परन्तू किसी प्रकार का कोई दस्तावेज व अनुमति प्रस्तुत नही की गई जिसपर गौदाम के मालिक विनोद व किराएदार अमीत के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले में अनुसंधान जारी है।