April 20, 2024

झूठी शिकायत देने के मामले में पुलिस ने की कार्यवाही

Faridabad/Alive News : झूठे मामलों में शिकायत देकर पुलिस को गुमराह करने तथा पुलिस का समय बर्बाद करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए थाना सदर बल्लभगढ़ प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन की टीम ने सरकारी कर्मचारी को फसाने के नियत से दी गई झूठी शिकायत में आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि आरोपी का नाम चंद्रशेखर है जो बल्लभगढ़ सेक्टर 76 एरिया का रहने वाला है और जितेंद्र का दोस्त है। जितेन्द्र मिर्जापुर का रहने वाला है। जितेंद्र का उसके भाई अशोक के साथ एक प्लॉट को लेकर प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है जो माननीय अदालत में विचाराधीन है। जितेंद्र का भाई अशोक हरियाणा पुलिस में हवलदार है जो गुड़गांव में कार्यरत है।

जितेंद्र ने अपने भाई अशोक और उसकी पत्नी को झूठे मुकदमे में फंसाने के लिए योजना बनाई जिसके तहत जितेंद्र ने अपने दोस्त आरोपी चंद्रशेखर को अपने घर बुलाया और उसके पश्चात1 मई 2022 को जितेंद्र ने जानबूझकर अपने भाई हवलदार अशोक के साथ झगड़ा किया जिसमें आरोपी चंद्रशेखर ने बीच-बचाव करने का नाटक किया और इसी बीच बचाव के दौरान आरोपी ने जानबूझकर अपने सिर में चोट मार ली और हवलदार अशोक पर इल्जाम लगा दिया कि अशोक ने फावड़े से उसके सिर पर हमला किया था।