May 20, 2024

16 वर्षीय लड़की को पुलिस ने तलाश कर किया परिजनों के हवाले

Faridabad/Alive News: प्रभारी सरजीत सिंह की टीम व पुलिस चौकी अनखीर प्रभारी की टीम ने घर से लापता 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए नई दिल्ली से तलाश कर परिजनों के हवाले करने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नाबालिग लड़की अपने घर से 13 फरवरी को बिना बताए निकल गई थी। लड़की को परिजनों के द्वारा काफी तलाश किया गया था। लेकिन नही मिलने पर लड़की के संबंध में थाना सूरजकुंड में गुमशुदगी की सूचना दी गई थी। सूचना पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लड़की की तलाशी शुरु कर दी।

लड़की के गुमशुदगी के मुकदमें में अपराध शाखा कैट भी कार्रवाई कर रही थी। अपराध शाखा कैट व पुलिस चौकी की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए नाबालिग लड़की को जामा मस्जिद नई दिल्ली से सकुशल तलाश किया गया।

नाबालिग लड़की को पुलिस टीम द्वारा परिजनो के सामने लिगल एड के ब्यान कराए गए जिसमें लडकी ने बताया कि वह घर से परिजनों से नाराज होकर चली गई थी। अब वह परिजनों के साथ जाना चहाती है। परिजनों को समझाते हुए नाबालिग लड़की को परिजनों के हवाले किया परिजनों के द्वारा पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया है।