September 30, 2024

स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए पुलिस के जवानों ने की परेड रिहर्सल

Faridabad/Alive News : सरकार द्वारा जारी हिदायतों पर आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में हरियाणा पुलिस की टुकड़ी सहित अन्य टुकडियो ने सेक्टर-12 हेलीपैड ग्राउंड में परेड की रिहर्सल की। वहीं स्कूलों में भी विद्यार्थियों ने स्वतंत्रता दिवस समारोह को हर्ष और उल्लास के साथ मनाने के लिए पीटी शो तथा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रिहर्सल की।

आज वीरवार को स्वतंत्रता दिवस समारोह के सफल आयोजन के लिए परेड की रिहर्सल के दौरान सेक्टर-12 हेलीपैड ग्राउंड में परेड कमांडर एसीपी हेडक्वार्टर अभिमन्यु गोयत के नेतृत्व में हरियाणा पुलिस, होमगार्ड, एनसीसी, स्काउट्स एण्ड गाइड तथा प्रजातंत्र के प्रहरियों ने परेड में भाग लेकर रिहर्सल की।

परेड कमांडर एसीपी हेडक्वार्टर अभिमन्यु गोयत के नेतृत्व में हरियाणा पुलिस पुरुष की टुकड़ी पीएसआई दीपक लोहान, हरियाणा पुलिस महिला टुकड़ी पीएसआई सुमन तथा होमगार्ड की टुकड़ी ने एसआई विजेन्द्र सिंह नेतृत्व में रिहर्सल की। वहीं एनसीसी कैडेट के ऑफिसर यश कुमार, सागर मडाना, स्टूडेंट पुलिस क्रेडिट की कृष्णा चौधरी, जोनसन के विश्वजीत,भारत स्काउट्स लीडर विशाल कुमार,भारत गाइड लीडर विक्की कश्यप, हिन्दुस्तान स्काउट्स लीडर सचिन,हिन्दुस्तान गाइड लीडर शिवांगी और प्रजातंत्र के प्रहरी की टुकड़ी के लीडर पवन ठाकुर के नेतृत्व में टीमों द्वारा रिहर्सल की गई।