May 5, 2024

एनआईटी जोन में फ्लैग मार्च निकालकर पुलिस ने लोगों को किया जागरूक

Faridabad/Alive News : डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में एनआईटी जोन में फ्लैग मार्च निकालकर आमजन को चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए जागरूक किया। इस फ्लैग मार्च में एसीपी मुजेसर महेश श्योराण, आईटीबीपी के पुलिसकर्मी भारी संख्या में मौजूद रहे।

फ्लैग मार्च मार्ग

फ्लैग मार्च चिमनी बाई चौक फ्लैग मार्च का काफिला सहायक पुलिस आयुक्त मुजेसर फरीदाबाद कि निगरानी में थाना एस . जी.एम नगर से चलकर 4/5 का चौक मुल्ला होटल से मेहता स्वीटस से पैदल मार्च से बांध रोड़ फुट रोड से नूरानी मस्जिद सरकारी स्कूल के सामने से – होकर लेयर चौक से पैदल – सैक्टर 48 बड़खल रेड लाईट रशिदिया मस्जिद अनखीर गांव – से मैन रोड़ अनखीर से गाड़ी में सवार होकर वापिस अनंग चौक से सूरजकुण्ड थाना से दयाल बाग लक्कड़पुर गांव फाटक से ग्रीन फिल्ड कालोनी चौकी के सामने से – 22 फुट रोड़ – 33 – कुम्हार वाली गली बड़खल गेट से गाड़ी में सवार बी . आर . पब्लिक स्कूल के सामने अनंगपुर चौक सूरजकुण्ड गोल चक प्लासर इण्डीया कम्पनी 1 से अनंगपुर गांव बुलबुल मार्केट गुरुकुल रोड . मेवला महाराजपुर अंडर पास सैक्टर 46 पुलिस चौकी के सामने से सैक्टर 46 मैन मार्केट वेल्डिंग चौक – सैक्टर 45 खेड़ा देवता मन्दिर सर्वओम वापिस मेवला महाराजपूर अंडरपास से पैदल सरकारी स्कुल + मेवला महाराजपूर – रेलवे फाटक से गुजर चौक ने सैक्टर 46 रोड़ से गाड़ी में सवार होकर से सैक्टर 21C मार्केट + सी.पी. आफिस के सामने से अनखीर चौक पर समापन हुआ।

पुलिस अधिकारियों ने नागरिकों को जागरूक करते हुए जागरूकता स्लोगन के साथ पैदल मार्च निकाल कर इस चुनाव में आप अपने मतअधिकार को स्वतंत्र, निष्पक्ष एव शांतिपूर्ण तरिके से प्रयोग करे। चुनाव में हमारा मताधिकार से चुने गए प्रतिनिधि द्वारा देश व राज्य में सरकार चुनी जाती है। जो हमारे विकास के लिए कार्य करती है।फ्लैग मार्च के दौरान आमजन को जागरूक किया गया। चुनाव में शांति व्यवस्था कायम रखने में पुलिस का सहयोग करें। चुनाव के दौरान नशा तस्करों पर विशेष ध्यान रखें और किसी भी प्रकार के अपराध की जानकारी होने पर इसकी सूचना तुरंत पुलिस को देकर पुलिस प्रशासन के कार्यों में मदद करने के लिए प्रेरित किया है।