May 4, 2024

दिल्ली से लापता हुए पांच बच्चों को पुलिस ने किया परिजनों के हवाले

Faridabad/Alive News : पुलिस चौकी बल्लभगढ़ और क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने दिल्ली से यूपी रोडवेज की बस में बैठ कर आए 5 लापता बच्चों को परिजनों की तलाश करके उन तक पहुंचाने का कार्य किया है।

वहीं 16 दिसंबर को दिल्ली की सीमापुरी इलाके के रहने वाले 5 बच्चें जिनमे 3 लड़के और 2 लड़के शामिल थे और जिनमे से 2 बच्चों की उम्र 6 वर्ष, एक की 3, एक की 1 वर्ष तथा सबसे छोटे की 8 माह थी, खेलते खेलते अपनी मस्ती में यूपी रोडवेज की बस में सवार होकर निकल गए। बस जब फरीदाबाद पहुंची तो रोडवेज के ड्राइवर कंडक्टर को बच्चों के बारे में पता चला। उन्होंने उनके माता पिता के बारे में पूछताछ की परंतु बच्चे उन्हें कुछ भी बताने में असमर्थ थे।

बस जब फरीदाबाद के बल्लभगढ़ बस स्टैंड पर पहुंची तो बस चालक ने पुलिस चौकी में जाकर बच्चों के बारे में सूचना दी। जिसके पश्चात पुलिस चौकी प्रभारी बच्चों को बस से उतारकर अपने साथ पुलिस चौकी में ले आए। उसके बाद बच्चों को पुलिस की क्राइम ब्रांच कैट टीम के हवाले किया गया जहां पर कैट टीम ने दिल्ली की सीमापुरी एरिया में स्थित थाने में संपर्क किया और उन्हें गुमशुदा बच्चों के बारे में जानकारी दी। पुलिस थाने में गुमशुदा बच्चों के परिजनों ने पहले से बच्चों के लापता होने की शिकायत दे रखी थी। उसके बाद कल 17 दिसंबर को कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के पश्चात बच्चों का ध्यान रखने की हिदायत के साथ ही उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया।